c2dd0ec7 e24e 4081 b431 64878c03604d

भारतीय क्रिकेट टीम में इस वक्त शादी का सीजन चल रहा है. पहले 23 जनवरी को विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की शादी बाॅलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी से हुई. इसके बाद 26 जनवरी को हरफ़नमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए है.

अक्षर पटेल ने मेधा पटेल के साथ सात फेरे लेकर अपनी वैवाहिक जीवन शुरू कर लिया है. आप से बता दें कि शादी के लिए ही अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड सीरीज से छुट्टी लिया था.

कौन है अक्षर पटेल की धर्मपत्नी

मेहा पटेल अक्षर पटेल की धर्मपत्नी है. वह पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं. अब अक्षर पटेल का फेरे लेते हुए VIDEO सामने आया है. मेहा पटेल ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है.

वहीं, अक्षर सफेद रंग की शेरवानी में खूब जंच रहे हैं. आप से बता दें कि अक्षर और मेहा की शादी वडोदरा के सेवासी कबीर फॉर्म में हुई है. यहीं पर दोनों का शुभ विवाह भी हुआ. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देंखे वीडियो

ALSO READ:मिताली राज को महिला प्रीमियर लीग में मिली बड़ी जिम्मेदारी, गुजरात जायंटस ने सौंपा ये पद

शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं अक्षर पटेल

एशिया कप में रविन्द्र जडेजा चोटिल हो गए थे जिसके बाद से लगातार अक्षर पटेल को मौका मिल रहा है. अक्षर पटेल ने इस मौके का फायदा उठाते हुए शानदार प्रदर्शन किया है. श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में उनको मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला. अक्षर पटेल ने अभी तक भारत के लिए 8 टेस्ट मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 14.3 की औसत से 47 विकेट लिए हैं.

वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 249 रन भी निकले हैं. एकदिवसीय क्रिकेट में अक्षर ने अभी 46 मैचों में 30 की औसत से 55 विकेट झटके हैं. टी-20 इंटरनेशनल में अक्षर पटेल ने 37 मैचों में 34 विकेट दर्ज किए हैं. न्यूजीलैंड सीरीज के बाद अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे.

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के साथ ही खत्म हो जाएगा इस भारतीय खिलाड़ी का टी20 करियर, लगातार मौके को कर रहा बर्बाद!

Published on January 29, 2023 4:47 pm