Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनके कुछ पर्सनल वीडियो और फोटो लीक होने का दावा भी किया जा रहा है, लेकिन इन सबके बीच में अब खुद बाबर आजम ने आकर पहला ट्वीट किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है।

सोशल मीडिया पर लीक हुए फोटो और वीडियो

आपको बता दें कि ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से कुछ वीडियो और फोटोस को शेयर किया गया था। जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि वीडियो और फोटोस में दिखने वाली यह शख्स कोई और नहीं बाबर आजम है। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से भी कुछ तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया गया।

उसमें भी इस बात का दावा किया गया कि इसमें जो शख्स दिखाई दे रहा है। वह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया कि तुमने जो किया तुमको वही मिले।

Read More : विश्व क्रिकेट का “बॉस” बना भारत, 52 साल के क्रिकेट इतिहास में बना डाला ये विश्व रिकॉर्ड, आज तक कोई दूसरा नही कर सका ऐसा

बाबर आजम ने किया ट्वीट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट किया और साथ ही खुश रहने के लिए ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। बाबर विदेश में कहीं घूमते हुए नजर आ रहे हैं। बाबर आजम की गिनती दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में की जाती है, लेकिन कुछ समय से बाबर का बल्ला मैदान पर काफी खामोश दिखाई दे रहा है।

खिलाड़ी पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बाबर आजम पर इस तरीके के गंभीर आरोप लगे हो। इससे पहले भी उन पर लाहौर की एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसमें महिला ने दावा किया था कि बाबर आजम ने उसे शादी का झूठा वादा किया तब भी इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था।

Read More : 13 साल के इस भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट जगत में मचाया तहलका, मैच में अकेले ही बना डाले 508 रन

Published on January 17, 2023 5:43 pm