MEHIDY HASAN MIRAZ

भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका में चल रहा दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन पूरी तरह से बांग्लादेश के नाम रहा। पहले बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया और फिर बाद में स्पिनर ने 4 विकेट झटककर भारत को बैकफुट पर धकेला। अब बांग्लादेश को चौथे दिन मैच जिताने के लिए 6 विकेट की जरूरत है।

मेंहदी हसन मिराज ने लिए 3 विकेट

बांग्लादेश के तीसरे दिन के लिए मेंहदी हसन मिराज ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने भारत के शुरूआती 3 विकेट झटककर टीम को बैकफुट पर धकेला दिया। अब वह चौथे दिन भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

मेंहदी हसन मिराज ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा,

‘हमने सिर्फ सकारात्मक रहने की कोशिश की, विकेट टर्न कर रहा था, इसलिए हमें उनके खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करनी थी, उनके पास वास्तव में कुछ अच्छे बल्लेबाज हैं। अगर हमें सुबह जल्दी दो विकेट मिल जाते हैं तो हम जीत की ओर बढ़ सकते हैं। अगर हमें जल्दी विकेट मिलते हैं तो हमारे पास मौका है। मुझे विश्वास है कि मैं कल अच्छा कर सकता हूं।’

ALSO READ: IND vs BAN, 2nd TEST, DAY 3, STATS: मैच के तीसरे दिन पत्ते के तरह गिरे विकेट तो रिकॉर्ड की हुई बरसात, 1 रन पर आउट होकर भी विराट कोहली ने रच दिया इतिहास

भारतीय बल्लेबाज हुए पूरी तरह फेल

आपको बता दें कि भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी बेहद खराब रही। भारत के दोनों ओपनर जल्दी पवेलियन लौट गए। जहां केएल राहुल ने 2 रन बनाए और शुभमन गिल ने 7 रन बनाए। इनके अलावा चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर सके। जहां पुजारा ने 6 रन बनाए और विराट कोहली ने सिर्फ 1 रन ही बनाए।

अंत में अक्षर पटेल ने अच्छी बल्लेबाजी की। वें अब भी 26 रन बनाकर नाबाद है। वहीं उनके साथ नाइटवाॅचैमन जयदेव उनादकट 3 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत को अब भी 100 रनों की जरूरत है।

ALSO READ: कभी 14-15 करोड़ में बिकने वाले इन खिलाड़ियों को आईपीएल 2023 में हुआ भारी नुकसान, कौड़ियो के दाम लगी बोली

Published on December 24, 2022 7:28 pm