जिम्बाब्वे दौरे पर ये 3 खिलाड़ी बनायेंगे केएल राहुल को चैम्पियन, हल्के में लेने की गलती न करे जिम्बाब्वे
जिम्बाब्वे दौरे पर ये 3 खिलाड़ी बनायेंगे केएल राहुल को चैम्पियन, हल्के में लेने की गलती न करे जिम्बाब्वे

टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे (IND vs ZIM) पर जा चुकी है। यहां केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 अगस्त से खेलेगी। इसके लिए भारत ने कई युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है। तीनों मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे। तीन मैच 18, 20 और 22 अगस्त को होंगे। 

इस सीरीज में 3 खिलाड़ी ऐसे होंगे जो भारत के लिए गेम चेंजर और मैच विनर साबित होंगे। नजर डालते इन तीनों खिलाड़ियों पर। 

संजू सैमसन

Sanju Samson India

केरला के संजू सैमसन भारत के एक उभरते सितारे हैं। लेकिन भारतीय टीम में जगह पक्की करने के लिए वह काफी समय से जूझ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में कई साल अपने बल्ले से कमाल किया है। उन्हे कुछ दफा भारत के लिए खेलने का मौका मिला और उन्होंने अच्छा योगदान दिया।

संजू सैमसन ने भारत के लिए चार वनडे मैचों में 118 रन बनाए हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ वह काफी तगड़ी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। 

दीपक हुड्डा

hooda6

भारत ने ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया है। दीपक अब तक भारतीय टीम के लिए अच्छा खेल रहे हैं और उनका प्रदर्शन भी दमदार रहा है। दीपक ने भारत के लिए अब तक जितनी मैच खेले हैं, टीम ने सभी में जीत हासिल की है।

वह एक बढ़िया बल्लेबाज के साथ एक पार्ट टाइम गेंदबाज भी है। दीपक हुड्डा ने अब तक 9 टी20 मैच खेले हैं और भारत ने सभी मैचों में जीत हासिल की। उन्होंने ने इन मुकाबलों में 274 रन बनाए हैं। 

ALSO READ: Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां का पर्सनल वीडियो हुआ लीक, गंदा काम करते दिखी तेज गेंदबाज की पत्नी

मोहम्मद सिराज

siraj1

भारतीय टीम के उभरते हुए तेज़ तर्रार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज को जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुना गया है। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे में वनडे सीरीज के कमल की गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को अपनी सटीक लाइन और लेंथ से बहुत परेशान किया।

भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में तीसरे पेसर की भूमिका में अपनी जगह पक्की करने के बाद अब सिराज सफ़ेद गेंद के में भी अपना नाम बना रहे हैं। जिम्बाब्वे में सिराज ज़बरदस्त प्रदर्शन करके सबको प्रभावित करना चाहेंगे। 

ALSO READ: रोहित vs कोहली vs तेंदुलकर मे से आखिर किस बल्लेबाज ने Asia Cup के दौरान बनाए सबसे अधिक रन और शतक

Published on August 15, 2022 3:58 pm