KL RAHUL HANDOVER TROPHY TO SAURBH KUMAR

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जा चुका है, जिसमें भारत ने 3 विकेट से जीत को अपने नाम किया है और यह सीरीज में 2-0 से जीत ली है। इतना ही नहीं भारत ने बांग्लादेश का उन्हीं के घर में सूपड़ा साफ कर दिया है।

इसी के साथ भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल में भी जीता बहुत बड़ा फायदा हुआ है । लेकिन इस बीच केएल राहुल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको देख हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

जीत के बाद सौरभ कुमार को थमाई ट्रॉफी

केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हरा दिया है। इस सीरीज पर अपना कब्जा जमाया है। भले ही इस पूरी सीरीज में केएल राहुल ने अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन ना दिखाया हो लेकिन जीत के बाद उन्होंने ट्रॉफी को हाथ मैं लेते हुए सौरभ कुमार को ट्रॉफी रोहित सौंप दी, जिन्होंने वायु सेना की नौकरी छोड़ने के बाद टीम इंडिया में जगह बनाई है। हालांकि हर कोई इस घटना का वीडियो देखने के बाद केएल राहुल की जमकर तारीफ कर रहा है।

Read Moreभारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, FREE में देखने के लिए करना होगा ये काम

अश्विन और अय्यर बने टीम के संकटमोचक

बता दे कि बांग्लादेश में 231 रनों का स्कोर बनाया था। जिसके चलते टीम इंडिया को दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए 145 रनों की दरकार थी। छोटा सा लक्ष्य बांग्लादेशी स्पिनर्स ने भारतीय बल्लेबाजों के लिए पहाड़ जैसा खड़ा कर दिया। जब भारत के 74 पर सात विकेट हो चुके थे। तकरीबन सबको यही लग रहा था कि टीम इंडिया इस मुकाबले में हार जाएगी।

लेकिन मैदान पर डटे श्रेयस अय्यर और अश्विन की जबरदस्त जोड़ी ने कोहराम मचाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन देते हुए भारत को जीत दिलाई। जहां अश्विन ने 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली तो वही अय्यर ने 29 रनों का योगदान टीम को दिया।

Read More : अभिमन्यु ईश्वरन की तूफानी शतकीय पारी के बाद चेतेश्वर पुजारा, जयंत यादव और श्रीकर भरत ने भी दिखाए तेवर, तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर की बांग्लादेश की कुटाई

Published on December 25, 2022 3:37 pm