VIRAT KOHLI FIGHT IND VS BAN

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली शेर ए बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने मुकाबले की दूसरी पारी में भी 22 गेंदों पर महज 1 रन बनाया है। तीसरे दिन के आखिरी समय में विराट कोहली का विकेट गिरा है।

मेंहदी हसन मिराज ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया तो वहीं मोमिनुल हक ने उनका शानदार कैच पकड़ा। विराट कोहली आउट होकर पवेलियन जा रहे थे, तो वह बुरी तरीके से भड़कते हुए दिखाई दिए।

1 रन बनाकर आउट हुए विराट

विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को मेहंदी हसन मेराज ने अपना शिकार बनाया और दूसरी पारी में महज 1 रन बनाकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि विराट कोहली, टीम के चौथे विकेट के तौर पर अपना विकेट गंवा बैठे, जिससे कि टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट पर 45 रन रह गया था।

मैदान पर हुई विराट कोहली की लड़ाई

विराट के आउट होने के बाद गुस्से में वह विरोधी पर भड़क गए और जब वह पवेलियन लौट रहे थे तो ऐसा लगा कि विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने कुछ कहा जिसमें विराट कोहली गुस्से से लौटे और उन्होंने विरोधी टीम को उंगली दिखा कर कुछ कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह खिलाड़ी की तरफ इशारा कर रहे थे और उन्होंने कुछ कहा और फिर वह पवेलियन चले गए।

विराट कोहली का ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस बीच शाकिब अल हसन और मैदानी अंपायर उन्हें समझाते हुए नजर आए।

Read More : IND vs BAN: केएल राहुल की गलती की वजह से बैकफुट पर है भारत, कप्तान की इस छोटी सी गलती की वजह से हार की कगार पर खड़ी है टीम इंडिया

मुसीबत में फंस सकती है टीम इंडिया

बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 145 रनों का टारगेट दिया है। जवाब में टीम इंडिया ने तीसरे दिन स्टांप 45 रन पर चार विकेट गंवा दिए हैं, अक्षर पटेल 26 रन और जयदेव उनादकट 3 रन पर नाबाद हैं। जहां शुभमन गिल ने 7 रन पुजारा ने 6 रन और कप्तान केएल राहुल ने 2 रन बनाए, तो वहीं विराट 1 रन बनाकर पवेलियन आ गए।

Read More : 26 चौके और 3 छक्के ठोक अजिंक्य रहाणे ने जड़ा दोहरा शतक, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी, खतरे में इस खिलाड़ी का करियर

Published on December 24, 2022 8:04 pm