KL RAHUL TEAM INDIA

पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर मयंक अग्रवाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वें इस समय रणजी ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जहां मयंक अग्रवाल अपने बल्ले से लगातार रनों की बौछार कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर मयंक ने अपनी पारी से भारतीय चयनकर्ताओं और बोर्ड को आकर्षित और प्रभावित कर रहे हैं।

मयंक अग्रवाल ने खेली दमदार पारी

इन दिनों रणजी ट्रॉफी के नाॅकआउट मुकाबले चल रहे हैं। जहां मयंक की कर्नाटक की टीम का सामना उत्तराखंड से हो रहा है। मैच के पहले ही कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल ने गहरी छाप छोड़ दी। उन्होंने कर्नाटक की ओर से खेलते हुए उन्होंने पहले दिन 86 गेंदो का सामना करते हुए 65 रनों पर नाबाद खेल रहे हैं। उनकी पारी में 9 चौके और 1 छक्का देखने को मिला। मयंक अग्रवाल की पारी के इस पारी के बूते उन्होंने अपनी टीम को एक अच्छी शुरूआत दी।

वही आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल यह मैच अपने होम ग्रांउड यानि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल रहे हैं। मयंक इस मैदान पर और ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं, क्योंकि यहां खेलने का अनुभव बहुत अधिक है। मयंक की पारी में वें अब तक बड़े ही शानदार फॉर्म में दिखे हैं। वें अपनी इस पारी को आगे भी जारी रखना चाहते हैं।

ALSO READ: तीसरे टी20 मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने इस खिलाड़ी के साथ की नाइंसाफी, बिना मौका दिए भेज दी रणजी ट्रॉफी खेलने

उत्तराखंड 116 पर आलॅआउट हुए

इसके अलावा वही अगर हम मैच की बात करें तो मैच में कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके इस फैसले को उनके गेंदबाजों ने सही भी साबित किया। उत्तराखंड की पूरी टीम महज 116 रनों पर सिमट गई। उनकी ओर से के चंदेला ने सर्वाधिक 31 रनों की पारी खेली। वहीं कर्नाटक की ओर से एम वेकेंटश ने सर्वाधिक 5 विकेट हासिल किए।

जवाब में कर्नाटक की टीम की अच्छी शुरूआत रही। टीम के ओपनर मयंक और समर्थ के अर्धशतक की बदौलत बिना विकेट के नुकसान पर पहले दिन का खेल खत्म होने तक 123 रन बना लिए। इसके साथ ही उन्होंने 7 रनों की बढ़त बना ली है। मयंक 65 और समर्थ 54 रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे है। यह दोनों खिलाड़ी दूसरे दिन अपनी पारियों को और आगे बढाना चाहेंगे।

ALSO READ:IND vs NZ: टीम इंडिया में जगह पक्की करने का इन प्लेयर्स के पास आखिरी मौका, अब एक चूक पड़ेगी भारी!

Published on February 1, 2023 5:00 pm