BAJRANGI BHAI JAAN

भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसको देख दर्शक बहुत उत्सुक हैं। वहीं सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल का भी दर्शकों को लंबे वक्त से बहुत इंतजार हैं।

भाई जान ने इस फिल्म में पवन पुत्र का रोल प्ले कर काफी सुर्खियां बटोरी थी और लोग एक बार फिर उन्हें देखना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म के सीक्वल पवन पुत्र के लिए उनके रोल को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

साल 2015 में बजरंगी भाईजान हुई थी रिलीज

बता दें कि साल 2015 में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान रिलीज हुई थी, जिसको फिल्म निर्देशक कबीर खान ने बनाया था। इस फिल्म में सलमान खान के रोल को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

साथ ही में सलमान और करीना कपूर की लव स्टोरी को भी लोगों ने  बहुत पसंद किया था। लेकिन बजरंगी भाईजान के सीक्वल में करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह किसी और अभिनेत्री ने एंट्री की है।

 सलमान की इस फिल्म से है कनेक्शन

भाईजान की फिल्म किसी का भाई किसी के जान में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म के गान में गाने में इन दोनों की बॉंडिंग साफ नजर आ रही है। इन दोनों की ऑफ स्क्रीन दोस्ती बहुत अच्छी हो गई है। सलमान खान ने फिल्म पवन पुत्र में पूजा की एंट्री करवाई है, जिसका एक पार्ट भी आउट हो चुका है।

इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है। बता दें कि फिल्म किसी का भाई किसी का जान में शहनाज गिल भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नज़र आएंगी और यह फिल्म अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ALSO READ:  मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

Published on March 27, 2023 4:51 pm