INDIAN CRICKET TEAM IND VS BAN

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है. इस सीरीज की कप्तानी रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में केएल राहुल संभाल रहे हैं, जिन्होंने एक खिलाड़ी को दोनों मैचों के दौरान प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा. ऐसे में इसके बारे में सोशल मीडिया पर एक ऐसी हरकत कर दी है, जिसने खुद इस खिलाड़ी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. उन्होंने बीसीसीआई के खिलाफ एक विवादित ट्वीट लाइक कर दिया है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ चुकी हैं.

इस भारतीय खिलाड़ी की बढ़ी मुश्किलें

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात हम कर रहे हैं वह कोई और नहीं शार्दुल ठाकुर हैं, जिन्होंने खुद अपनी चिंता बढ़ा ली है. वह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला.

इस बीच उन्होंने तीन विवादित ट्वीट लाइक करके बहुत बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है. जहां अब शार्दुल ठाकुर को लेकर तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं.

इस वजह से मचा बवाल

shardul bcci

इस वक्त सोशल मीडिया पर कई तरह के विवादित ट्वीट किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि भाई बेंच गर्म करने की बजाय तुम रणजी ट्रॉफी खेलो. तुम राजनीति का शिकार हो रहे हो. उम्मीद करता हूं कि तुम शानदार कमबैक करोगे.

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि टीम का चयन ट्विटर ट्रेंड से प्रभावित है और शार्दुल ठाकुर ने ऐसे ट्वीट को लाइक करके एक बहुत बड़ी चर्चा शुरू कर दी है.

भारत (Team India) और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच से पहले वनडे सीरीज में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया, जिन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे.

ALSO READ:IND vs BAN: भारत को हारा हुआ मैच जीताने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने किया खुलासा, बताया क्या थी श्रेयस अय्यर के साथ बल्लेबाजी की रणनीति

शानदार है शार्दुल ठाकुर का टेस्ट करियर

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने अभी तक 8 टेस्ट मैच खेलते हुए 27 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा 130 वनडे मैच में 44 और 25 टी-20 में 33 विकेट इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हैं.

इन्होंने कई बार टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए शानदार कारनामा किया है. इसके बावजूद भी इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में इन्हें केवल बेंच पर बैठाया जा रहा है.

ALSO READ: IND vs BAN: “मै झूठ नहीं बोलूँगा लेकिन….” केएल राहुल ने 2-0 से सीरीज जीतने के बाद बोल दी बड़ी बात, अश्विन को नजरअंदाज कर इन्हें दिया जीत का श्रेय

Published on December 25, 2022 3:13 pm