shubman-gill-press-conference

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच में दोनों टीमों के बीच गजब की जंग देखने को मिल रही है। खेल के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने गजब की बल्लेबाजी की। टीम की ओर से शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाते हुए 128 रनों की पारी खेली। उनके खेल के तीसरे दिन विराट कोहली ने लंबे अंतराल के बाद टेस्ट क्रिकेट में अर्द्धशतक लगाया और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचने का काम किया। विराट कोहली तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 59 रन बनाकर अब भी नाबाद हैं।

अहमदाबाद में रन बनाना अच्छा लगता

खेल के तीसरे दिन शुभमन गिल ने शुरुआत से शानदार बल्लेबाजी की और दिन के दूसरे सेशन में अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक लगाया। वें 128 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। उनकी पारी में 12 चौके और 1 छक्का शामिल था। उन्होंने अपनी पारी से सभी को खासा प्रभावित किया। उन्होंने अपनी इस पारी को लेकर मैच के बाद कहा,

“यहां शतक बनाना बहुत अच्छा लगता है। यह मेरा आईपीएल का घरेलू मैदान है और यहां रन बनाकर खुशी हुई। पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी।”

शुभमन गिल ने अपनी पारी के बारे में बात करते हुए आगे कहा

“मैं ज्यादा से ज्यादा सिंगल रन चुराने की कोशिश कर रहा था। साथ ही ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा था।”

उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि

“वह ज्यादा अटैक करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। हम अभी अच्छी स्थिति में हैं। हम तीन विकेट लगभग 300 रन पर गंवा चुके हैं। हम चौथे दिन बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेंगे। साथ ही उम्मीद करते हैं कि पांचवे दिन पिच हमारे गेंदबाजों को मदद करेगी।”

ALSO READ: IPL 2023 से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह के बाद ये गेंदबाज पूरे सीजन से हुआ बाहर

तीसरा दिन भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा

आपको बता दें कि तीसरा दिन पूरी तरह से भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा। तीसरे दिन खेल की शुरुआत भारत की ओर से शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले एक घंटे में अच्छी बल्लेबाजी की और कोई विकेट नहीं गिरने दिया।

भारत का पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गिरा। जो 35 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने आए।

उन्होंने शुभमन गिल के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की। पुजारा दूसरे सेशन में 42 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए।

उन्होंने शुभमन गिल के अच्छी बल्लेबाजी की और अर्द्धशतक पूरा किया। शुभमन गिल को 128 रन के स्कोर पर नाथन लियोन ने आउट किया। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 289 रन बनाए।

ALSO READ:“KL की तो लग गई…” शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा तूफानी शतक, तो फैंस ने कहा खत्म हुआ इस फ्रॉड का करियर

Published on March 11, 2023 10:21 pm