STEVE SMITH POST MATCH STATEMENT

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खत्म होने के बाद लगातार टीम इंडिया की तरफ से जीत का जश्न मनाया जा रहा है, क्योंकि वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया पहुंच चुकी है, जिनका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा. चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने दो 2-1 से कब्जा जमाया है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अगले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अपने खेलने को लेकर बहुत बड़ी बात कही है.

Steve Smith ने कहीं ये बात

आप बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ जिसके बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि

“यह काफी फ्लैट विकेट था, लेकिन सीरीज मजेदार रही. टीम को काफी मजा आया और दर्शकों ने भी हौसला बढ़ाया. हमने सीरीज अंत होते-होते बेहतर खेला. दिल्ली शायद कुछ समय खराबी के चलते हमने मैच गंवा दिया. मैं थोड़ा बुढा़ हो रहा हूं, तो साल 2027 में भारत में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में पता नहीं फिट रहा तो खेलूंगा.”

अब फाइनल में भिड़ेगी दोनों टीमें

आपको बता दें कि चौथे और आखिरी मुकाबले में आस्ट्रेलियाई टीम ने 480 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 571 रन बनाए. इसके बाद अगले दिन के खेल में यह नतीजा ड्रॉ पर खत्म हुआ जहां बाद में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे से हाथ मिला कर बधाई दी. आपको बता दे कि अब वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

ALSO READ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए पैट कमिंस, आनन-फानन में इस खिलाड़ी को बनाया गया वनडे टीम का कप्तान

रोचक रहा आखिरी मुकाबला

चौथे और आखिरी दिन के मुकाबले का कोई भी नतीजा नहीं निकल सका जो करीब 1 घंटे और 30 मिनट पहले ही खत्म हो गया. आपको बता दें कि सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों ही टीम के खिलाड़ियों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला और कई खिलाड़ी तो ऐसे रहे जिन्होंने हर मैच में कमाल दिखाकर हर किसी का दिल जीत लिया.

ALSO READ:अहमदाबाद में शमी के सामने लगे जय श्रीराम के नारे: रोहित बोले- मुझे नहीं पता क्या हुआ था

Published on March 14, 2023 4:49 pm